एंटरटेनमेंट

टीवी की दुनिया : ‘अपनापन…बदलते रिश्तों का बंधन’ में क्या आया नया मोड़, जानिए

एंटरटेनमेंट डेस्क

मुंबई. टीवी की दुनिया आजकल एक सीरियल की बड़ी चर्चा हो रही है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पारिवारिक ड्रामा ‘अपनापन… बदलते रिश्तों का बंधन’ ने अपनी अनोखी कहानी के साथ आया है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. ये सीरियल पति-पत्नी और बच्चों के रिश्तों की कश्मकश और उलझनों को उजागर करता है और ज़िंदगी को एक नए नजरिये के साथ जीने की बात कहता है. आइए जानते है कि इस सीरियल में एक नया मोड़ क्या आया है?

अब नए समय पर दिखेगा सीरियल

सोनी टीवी यह फैमिली ड्रामा ‘अपनापन… बदलते रिश्तों का बंधन’ अब हर सोमवार से शुक्रवार शाम 6:30 बजे प्रसारित होगा, जिसका रिपीट टेलीकास्ट रात 10:30 बजे होगा. जहां यह शो पहले सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता था, वहीं 8 अगस्त से यह शाम 6:30 बजे प्रसारित होगा, और रात 10:30 बजे इस शो का रिपीट टेलीकास्ट होगा।

प्रसारण समय में क्यों हुआ बदलाव?

समय में बदलाव के बारे में बात करते हुए शो में पल्लवी की भूमिका निभाने वालीं राजश्री ठाकुर ने कहा, “हमें दर्शकों और हमारे प्रशंसकों से प्यारी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यह हमारे शो के लिए उनका प्यार ही है, जो हमें और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित कर रहा है।

हम इस शो के टाइम स्लॉट में बदलाव करने जा रहे हैं और अब ‘अपनापन’ अपने मूल समय 10 बजे की जगह शाम 6:30 बजे प्रसारित होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारा साथ देते रहेंगे और हमें इसी तरह अपना प्यार देते रहेंगे, क्योंकि अब हम दो बार टीवी पर आ रहे हैं ! आगे हम बहुत-सा ड्रामा लेकर आ रहे हैं, इसलिए आप इस शो से बने रहें।”

कैसी है कहानी और किरदार?

इस शो में सिज़ैन खान और राजश्री ठाकुर एक दूसरे से अलग हो चुके दंपति – निखिल और पल्लवी की भूमिका निभा रहे हैं। यह शो इस दंपति की ज़िंदगी की कहानी दिखाता है, जो अपने अतीत के चलते परवरिश से जुड़ीं अपनी-अपनी चुनौतियों से जूझ रहे हैं।

भले ही निखिल और पल्लवी एक दूसरे के खिलाफ हों, जहां निखिल अपने बच्चों की कस्टडी के लिए जूझ रहा है, और पल्लवी आत्मनिर्भर बनकर अपने सभी बच्चों को अपने पास रखने की कोशिश कर रही है, लेकिन इसके बावजूद ऐसे पल भी आते हैं, जब दोनों एक-दूसरे के बचाव में सामने आते हैं।

पल्लवी हाल के एपिसोड में फूड मेला के दौरान पत्रकारों के कुछ अप्रिय सवालों से निखिल का बचाव करती हैं। पल्लवी निखिल को इस मुश्किल से बचाएगी, और निखिल की मां इसे टेलीविजन पर देखेगी और एक बार फिर उनके लिए कुछ उम्मीद महसूस करेगी। क्या निखिल की मां इस जोड़ी को मिलाने की प्रेरणा बनेंगी? ये सब जानने के लिए आप ये सीरियल देखते रहिए

Bureau Report, YT News

YT News is a youth based infotainment media organization dedicated to the real news and real issues. Our aim is to “To Inform, To Educate & To Entertain” general public on various sectors Like Politics, Government Policies, Education, Career, Job etc.We are on the news, analysis, opinion and knowledge venture. We present various video based programs & podcast on You Tube. Please like, share and subscribe our channel. https://www.youtube.com/user/TheAruneshkumar Contact Us: D2, Asola, Fatehpur Beri Chhatarpur Road New Delhi-110074 Mail ID: Please mail your valuable feedback on youngtarangofficial@gmail.com Disclaimer: Please visit to https://www.youngtarangnews.com/home/disclaimer/ Privacy Policy: Please visit to https://www.youngtarangnews.com/privacy-policy-2/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button